चेन्नई के समुद्र तटों पर अगली सूचना तक सप्ताहांत पर गतिविधि नहीं होगी

चेन्नई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, तमिलनाडु सरकार ने कहा कि चेन्नई, चेंगलपट्टू और कांचीपुरम के समुद्र तट रविवार से सभी सप्ताहांतों और सरकारी छुट्टियों के दौरान जाने पर पाबंदी रहेगी।

एक सरकारी आदेश में यह भी कहा गया है कि धार्मिक स्थान रात 10 बजे तक सभी दिनों के दौरान खुले रह सकते हैं, मगर यहां किसी भी धार्मिक मंडली या सामूहिक प्रार्थना सभा की अनुमति नहीं दी जाएगी।

सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स को वर्तमान में चार शो के अलावा एक और शो आयोजित करने की अनुमति होगी, लेकिन कुल दर्शक क्षमता का 50 प्रतिशत तक सीमा रखी गई है।

ग्रेटर चेन्नई डेवलपमेंट कॉपोर्रेशन कमिश्नर जी. प्रकाश ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि वह थोक कोआंबेडु बाजार के अलावा, सब्जी और फलों के बाजारों में भीड़ को 80 प्रतिशत तक प्रबंधित करने में सक्षम हैं, लेकिन कसिमेडु मछली पकड़ने वाले स्थान पर भीड़ को नियंत्रित करना एक बड़ी चुनौती है।

उन्होंने कहा, हमें आजीविका और सार्वजनिक स्वास्थ्य के बीच संतुलन का प्रबंधन करना होगा। 24 हजार मछुआरे बाजार में बने हुए हैं और हम उनकी आजीविका को प्रभावित करने वाले एकतरफा निर्णय नहीं ले सकते हैं।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके

You might also like

Comments are closed.