Loading...

चीन के 70 सालों के विकास पर फिल्म का बर्मी संस्करण जारी

Loading...

 बीजिंग, 16 जनवरी (आईएएनएस)| चीन के 70 सालों के विकास पर आधारित फिल्म का बर्मी संस्करण जारी किया गया है। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग की म्यांमार यात्रा से पहले इस फिल्म को जारी किया गया है।

 ‘हम रास्ते पर चलते हैं’ नाम की फीचर फिल्म का बर्मी संस्करण म्यांमार के सबसे बड़े वाणिज्यिक टीवी स्टेशन स्काई नेट के कई चैनल पर प्रसारित हो रहा है। फीचर फिल्म लांच होने का समारोह म्यांमार के यांगून शहर में आयोजित हुआ जिसमें चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के प्रचार विभाग के उप प्रमुख श्यू लिन और म्यांमार के प्रचार मंत्री ने समारोह में भाग लिया।

24 भाग वाली इस फीचर फिल्म में नए चीन की स्थापना के बाद पिछले 70 सालों में चीन में विकास का महान इतिहास दिखाया गया है, जो चतुर्मुखी तौर पर चीन का विकास समझने के लिए लाभदायक है।

म्यांमार की सत्तारूढ़ पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक संघ के अखबार के मुख्य संपादक ने कहा कि फीचर फिल्म में चीनी नेता और चीनी लोगों द्वारा भरसक कोशिश से देश का विकास करने का इतिहास दिखाया गया है। विश्वास है कि म्यांमार के लोग फिल्म देखने के बाद और अच्छी तरह चीन को समझेंगे और चीन-म्यांमार मित्रता मजबूत होगी।

(साभार—चाइना रेडियो इंटरनेशनल, पेइचिंग)

Loading...

Comments are closed.