गौहर खान ने एंटरटेनमेंट इंड्रस्टीज में पूरे किए 19 साल

मुंबई, 2 अगस्त (आईएएनएस)। मॉडल से अभिनेत्री बनी गौहर खान दर्शकों के हर वर्ग में अपना फैन बेस ढूंढने में कामयाब रही हैं।

चाहे वह बिग बॉस, झलक दिखला जा, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी रियलिटी शो के नियमित अनुयायी हों, या छोकरा जवान, झल्लाह वाला गाने में अपनी सनसनीखेज स्क्रीन उपस्थिति महसूस करना हों। फिल्म इश्कजादे का हिस्सा, या रणबीर कपूर और विद्या बालन जैसे बॉलीवुड सितारों के साथ रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, बेगम जान और हाल ही में वेब श्रृंखला तांडव और उनकी नवीनतम फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा करना फिल्म 14 फेरे – गौहर ने यह सब किया है।

भले ही वह ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपने सामाजिक और निजी जीवन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि समय के साथ, परियोजनाओं, विशेष रूप से फिल्मों को चुनने के उनके मानदंड बदल गए हैं, क्योंकि वह अब अपने अभिनय कौशल का पता लगाने की तलाश में हैं।

गौहर ने आईएएनएस को बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी भी चीज को अफसोस की नजर से नहीं देखती। मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि मुझे बॉलीवुड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ महिला नायक की भूमिका क्यों नहीं मिली या निर्देशक, निर्माता मुझे मुख्य भूमिकाओं के लिए क्यों नहीं मांग रहे हैं आदि। फिल्मों के लिए, फुटेज मेरे लिए मायने नहीं रखता है, चरित्र मायने रखता है। अगर आप इश्कजादे, बेगम जान में मेरे चरित्र को देखते हैं, तो कहानी में वे ²श्य और क्षण महत्वपूर्ण थे।

उन्होंने कहा कि हॉटस्टार का विशेष सिटकॉम शो द ऑफिस वेब स्पेस मेरे लिए दिलचस्प है और मुझे ओटीटी प्लेटफॉर्म से अच्छे शो ऑफर मिल रहे हैं। तांडव मेरे लिए एक महत्वपूर्ण शो था जो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था। मेरे पास ओटीटी के लिए कुछ चीजें हैं और सभी बहुत बहुमुखी और दिलचस्प हैं। अब एक परियोजना चुनने का मेरा पैरामीटर निर्देशकों और कहानीकारों के साथ सहयोग करना है जो एक अभिनेत्री के रूप में मेरी क्षमता का उपयोग करेंगे। मैं नई और रोमांचक भूमिकाओं के साथ चुनौती देना चाहती हूं।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

You might also like

Comments are closed.