क्या निशाना है! फराह खान, एम.एस. धोनी का निर्देशन करना कैसा है?

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एक विज्ञापन के लिए निर्देशित किया है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए फराह ने आईएएनएस को बताया कि, मैं उनसे पहली बार मिल रही हूं। मैं आपको बता नहीं सकती कि वह कितने शानदार हैं। वह बेहद डाउन टू अर्थ व्यक्ति हैं। हमें शूटिंग के दौरान उनके कपड़े पांच बार बदलने पड़े और उन्होंने शिकायत नहीं की।

सेट पर धोनी के व्यवहार को याद करते हुए उन्होंने आगे कहा कि, पांच मिनट के भीतर हम ऐसे चैट कर रहे थे जैसे हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं! वह भी मेरी वैन में खाना खाने आए थे। उनके साथ काम करना एक खुशी थी। वह कितना प्यारा इंसान है!

कुछ दिनों पहले, फराह ने सोशल मीडिया पर धोनी को विज्ञापन के लिए निर्देशित करने के बाद उनकी प्रशंसा की थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि, आज एक विज्ञापन के लिए एटदरेट माही7781 को निर्देशित किया . क्या अद्भुत लड़का है . इतना समय का पाबंद, इतना डाउन टू अर्थ, मुस्कुराते हुए स्पॉटबॉय से लेकर सभी के साथ तस्वीरें लीं.मैं तो प्रशंसक बन गई हूं।

काम की बात करें तो फराह नए टेलीविजन कार्यक्रम जी कॉमेडी शो में जज के रूप में काम करने के लिए तैयार हैं, जो 31 जुलाई से जी टीवी पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

You might also like

Comments are closed.