केरल : राहुल ने यूडीएफ से चुनाव अभियान तेज करने को कहा

तिरुवनंतपुरम, 23 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को यहां पार्टी नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) की ओर से आहूत बैठक में हिस्सा लिया। उन्होंने बैठक में मौजूद सभी नेताओं से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि प्रदेश में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले गहन चुनाव अभियान चलाया जाए।

एक सूत्र के अनुसार, यूडीएफ के विभिन्न नेताओं ने राहुल गांधी से यह अनुरोध किया कि वह पार्टी के चुनाव प्रचार का नेतृत्व करने के लिए अपनी बहन व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ राज्य में मौजूद रहें।

सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि उन्होंने (राहुल गांधी) प्रस्ताव पर सहमति जताई और नेताओं से यह भी देखने का अनुरोध किया कि उम्मीदवारों का चयन करते समय विशेष सावधानी बरती जाए और युवाओं एवं महिलाओं को उचित स्थान दिया जाए।

राहुल गांधी राज्य में वायनाड लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह मंगलवार को यहां पहुंचे। विपक्ष के नेता व वयोवृद्ध पार्टी नेता रमेश चेन्निथला के राज्यव्यापी यात्रा के समापन पर राहुल गांधी प्रसिद्ध शंगुमुगम समुद्र तट पर एक सार्वजनिक रैली में भाग लेंगे।

बुधवार को राहुल गांधी यहां से करीब 70 किलोमीटर दूर स्थित कोल्लम में मछुआरों के समुदाय के साथ मुलाकात करेंगे।

–आईएएनएस

एसआरएस/एएनएम

You might also like

Comments are closed.