केरल, तमिलनाडु में चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे मोदी

चेन्नई, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केरल और तमिलनाडु में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वह सुबह 11.30 बजे तमिलनाडु के मदुरै में अम्मा थिडल मैदान में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी, उप-मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेलवम समेत भाजपा के कई नेता मौजूद रहेंगे।

इस कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार की रात मदुरै पहुंच गए थे। उन्होंने पारंपरिक तमिल पोशाक वेस्टी यानि कि सफेद शर्ट और अंगवस्त्रम में यहां के प्रसिद्ध अरुलमिगु मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर में भी दर्शन किए।

मदुरै में होने जा रही रैली के लिए 4,000 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। इसके अलावा भी शहर में भारी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

इसके बाद नरेंद्र मोदी केरल के पठानथिट्टा जाएंगे, जहां वे दोपहर 1.15 बजे राजीव गांधी इनडोर स्टेडियम में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। वहां भाजपा के केरल के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन और अन्य नेता मौजूद रहेंगे। वे फिर वे हेलीकॉप्टर से कन्याकुमारी जाएंगे और वहां वह अगस्त्यमेश्वरमें विवेकानंद कॉलेज के मैदान में जनता को संबोधित करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता पोन राधाकृष्णन कन्याकुमारी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जो कि सांसद एच.वसंतकुमार के कोविड के कारण निधन से खाली हो गई है। राधाकृष्णन 2014 में कन्याकुमारी से जीते थे लेकिन 2019 में वह वसंतकुमार से 2,99,000 मतों के अंतर से हार गए थे। चूंकि भाजपा तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है इसलिए राधाकृष्णन को यहां से जीतने की बहुत उम्मीद है।

प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में लोकसभा उम्मीदवार के अलावा, कन्याकुमारी जिले और आसपास के क्षेत्रों से विधानसभा चुनाव लड़ रहे अन्य एनडीए उम्मीदवार भी हिस्सा लेंगे। मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए कन्याकुमारी जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और कार्यक्रम के लिए 3,500 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

इसके बाद मोदी तिरुवनंतपुरम लौटेंगे जहां वह कझाखूटम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, इसमें तिरुवनंतपुरम जिले के सभी एनडीए उम्मीदवार हिस्सा लेंगे।

–आईएएनएस

एसडीजे/वीएवी

You might also like

Comments are closed.