Loading...

केरल के मामलों में महज अपना काम कर रही हैं केंद्रीय एजेंसियां : मुरलीधरन

Loading...
तिरुवनंतपुरम, 27 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने शुक्रवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्‍सवादी (माकपा) के राज्य सचिव ए. विजयराघवन पर पटलवार किया, जिन्होंने आरोप लगाया था कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जारी जांच का उद्देश्य मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को निशाना बनाना है। मुरलीधरन ने कहा कि एजेंसियां ?महज अपना काम कर रही हैं।

विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन ने कहा कि किसी को भी किसी विशेष तरीके से जांच करने के लिए कोई निर्देश नहीं दिया गया है।

केंद्रीय मंत्रिमंडल में केरल के एकमात्र भाजपा नेता मुरलीधरन ने कहा, अगर विजयन की भूमिका की जांच करने की आवश्यकता है, तो यह की जाएगी। अगर कोई आवश्यकता नहीं होगी, तो जांच नहीं की जाएगी।

विजयराघवन ने इससे पहले दिन में कहा था कि यह विजयन की मासूमियत ही है, जो उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा सोने की तस्करी के मामले की जांच में घसीटा जा रहा है।

विजयराघवन ने कहा, केंद्रीय एजेंसियों के पास राजनीतिक पूर्वाग्रह हैं और विजयन को निशाना बनाने के इरादे से वे आगे बढ़ रहे हैं। हम इससे राजनीतिक रूप से निपटेंगे।

सोने की तस्करी का मामला पांच जुलाई को सामने आया था, जिसमें वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एम. शिवशंकर ऐसे कई व्यक्तियों में शामिल हैं, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।

विजयन के सहायक निजी सचिव सी. एम. रवींद्रन को शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया है, लेकिन वह अस्पताल में भर्ती होने के कारण ऐसा नहीं कर सके।

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोनों विजयन के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि आखिर उनके कार्यालय में क्या चल रहा था।

–आईएएनएस

एकेके/जेएनएस

Loading...

Comments are closed.