केजरीवाल के लगातार झूठ ने दिल्ली में लोगों की जान खतरे में डाल दी है : भाजपा

नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए दावा किया कि उनके लगातार झूठ ने राष्ट्रीय राजधानी में लोगों के जीवन को खतरे में डाल दिया है।

इसके साथ ही भाजपा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार से दिल्ली में मौजूदा कोविड-19 की स्थिति पर सभी पार्टियों की बैठक बुलाने का अनुरोध किया है।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा, शहर में स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। केजरीवाल सरकार लगातार झूठ और धोखे के माध्यम से दिल्ली के लोगों के जीवन को खतरे में डालने का काम कर रही है, जो कि कोविड संकट से निपटने में पूरी तरह से विफल रही है।

उन्होंने कहा, केजरीवाल चिकित्सा सुविधाओं और महामारी को संभालने के लिए अपनी सरकार की क्षमता के बारे में दिल्ली के लोगों से झूठ बोल रहे हैं। वह सरकारी अस्पतालों में बेड की स्थिति और उपलब्धता के बारे में लोगों से लगातार झूठ बोलते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों में 24,000 नए मामलों ने राष्ट्रीय राजधानी में गंभीर हेल्थकेयर संकट का संकेत दिया है और स्थिति अब आप सरकार के नियंत्रण से बाहर हो गई है।

दिल्ली भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल द्वारा ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी के बारे दिया गया बयान ही उनकी सरकार की विफलता का सबूत है।

गुप्ता ने कहा, दिल्ली दवाओं का एक थोक बाजार है, जहां से आपूर्ति पूरे उत्तर भारत में होती है और पिछले 15 दिनों से सभी जानते हैं कि कोविड दवाओं की कालाबाजारी चल रही है, लेकिन केजरीवाल सरकार ने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया।

इस बीच किसी भी राजनीति से बचने के लिए सही समय नहीं होने की बात करते हुए बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा आप सरकार के साथ सहयोग करने और दिल्ली के लोगों को राहत देने के लिए किसी भी तरह से सहायता करने के लिए तैयार है।

बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री से तत्काल एक सर्वदलीय बैठक बुलाने और राष्ट्रीय राजधानी में इस चिकित्सा आपातकाल से निपटने के लिए एक आम रणनीति बनाने का आग्रह किया।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके

You might also like

Comments are closed.