कार्तिक नरेन ने नवरसा की कास्टिंग के बारे में बताया

चेन्नई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। आगामी तमिल संकलन नवरसा के एक हिस्से का निर्देशन कर रहे तमिल फिल्म निर्माता कार्तिक नरेन का कहना है कि उनकी परियोजना के लिए टीम को इकट्ठा करना एक बहुत ही जैविक प्रक्रिया थी।

कार्तिक 9-भाग वाली वेब श्रृंखला के प्रोजेक्ट अग्नि नामक एक खंड का निर्देशन कर रहे हैं। यह शार्ट फिल्म दो लोगों अरविंद स्वामी और प्रसन्ना के बीच बातचीत के बारे में है।

27 वर्षीय निर्देशक सभी कलाकारों के काम से काफी संतुष्ट दिखते हैं और कहते हैं कि अरविंद, प्रसन्ना और पूर्णा स्क्रिप्ट में अच्छी तरह फिट बैठते हैं।

वे कहते हैं टीम को असेंबल करना बहुत ही ऑर्गेनिक था जिसने फिल्म के लिए काम किया। नवरसा के बारे में सब कुछ मेरे लिए एक यात्रा रही है। यह एक बिना मिलावट वाली विज्ञान-कथा अवधारणा से बनी एक ड्रीम फिल्म है। मणि सर द्वारा परियोजना को इकट्ठा करने के बाद, पहले लोग जिनसे मैंने संपर्क किया, वे थे अरविंद स्वामी सर और प्रसन्ना। मैंने उन दोनों के साथ पहले काम किया था, इसलिए कोई झिझक नहीं थी। अरविंद स्वामी उस तरह के व्यक्ति हैं जो वास्तव में सेट पर सुधार करते हैं।

प्रोजेक्ट अग्नि के मूल आधार के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कहते हैं कि, इस फिल्म में अरविंद स्वामी सर और प्रसन्ना की जो बातचीत है, वह मेरे दिमाग में बहुत लंबे समय से थी। प्रसन्ना सर का चरित्र ऐसा ही है। आपके दिमाग में आवाज है। प्रसन्ना सर जो सवाल पूछते हैं और अरविंद स्वामी जो जवाब देते हैं, वह एक व्यक्ति के मन में चल रहे संघर्षों का विस्तार है।

मणिरत्नम और जयदेंद्र पंचपकेसन द्वारा निर्मित नवरसा का प्रीमियर 6 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

You might also like

Comments are closed.