कई खिलाड़ी यूएस ओपन में जोकोविच को चुनौती दे सकते हैं : ज्वेरेव

सिनसिनाटी, 23 अगस्त (आईएएनएस)। जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने यहां वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन खिताब जीतने के बाद कहा कि उनका अगला लक्ष्य इस महीने के अंत में शुरू होने वाला यूएस ओपन होगा, और हालांकि नोवाक जोकोविच खिताब के दावेदार होंगे लेकिन ऐसे कई लोग हैं जो नोवाक को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

ज्वेरेव ने रविवार को यहां रूस के एंड्री रुबलेव को 6-2, 6-3 से हराकर अपना पांचवां एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब जीता और 1985 में बोरिस बेकर के बाद सिनसिनाटी में पहले जर्मन चैंपियन बने।

ज्वेरेव ने कहा, यूएस ओपन एक आयोजन है, जिसका हर कोई इंतजार कर रहा है। मुझे लगता है कि नोवाक जोकोविच वापस आ जाएंगे। वह निश्चित रूप से भी पसंदीदा होने जा रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अन्य लोग भी शानदार फॉर्म में होंगे।

ज्वेरेव ने कहा, मैं इस इवेंट का इंतजार कर रहा हूं। देखते हैं कि यह कैसे जाता है। लेकिन अभी भी एक सप्ताह बाकी है। मेरे पास अभी भी बहुत काम है। मुझे न्यूयॉर्क में भी अपनी लय ढूंढनी है।

ज्वेरेव इन दिनों शानदार फार्म में हैं। उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता और फिर अपना पांचवां एटीपी मास्टर्स 1000 ट्रॉफी भी जीती है।

यहां रुबलेव पर जीत का मतलब है कि ज्वेरेव सात सप्ताह पहले विंबलडन में चौथे दौर से बाहर होने के बाद से कोई मैच नहीं हारे है और यह सुनिश्चित करता है कि वह फ्लशिंग मीडोज में पसंदीदा में से एक के रूप में पहुंचेगे। वह यूएस ओपन में फाइनल खेल चुके हैं।

ज्वेरेव ने इस सत्र में स्वर्ण ग्रैंड स्लैम के लिए जोकोविच की दावेदारी को समाप्त कर दिया था। सर्बियाई खिलाड़ी ने टोक्यो के बाद से कोई प्रतियोगिता नहीं खेली है, लेकिन ज्वेरेव को इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह अब भी यूएस ओपन में हराने वाले खिलाड़ी होंगे।

ज्वेरेव ने कहा, मुझे लगता है कि वह अभी भी पसंदीदा हैं। मुझे लगता है कि वह वहां अविश्वसनीय टेनिस खेलने वाले है। वह तरोताजा होकर आएंगे और मुझे लगता है कि अन्य लोग भी हैं जो बहुत अच्छे फॉर्म में हैं। मुझे लगता है कि रुबलेव बहुत अच्छे फॉर्म में हैं। इसके अलावा मेदवेदेव, स्टेफानोस सितसिपास भी हैं जो शानदार टेनिस खेल रहे हैं।

–आईएएनएस

जेएनएस/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.