एसिक्स ने बोपन्ना और उनकी अकादमी के साथ करार किया

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| एसिक्स ने यहां शुक्रवार को कर्नाटक स्टेट लॉन टेनिस संघ (केएसएलटीए) में आयोजित समारोह में अर्जन पुरस्कार विजेता रोहन बोपन्ना को एसिक्स एथलीट के तौर पर चुने जाने की घोषणा की है। इसके साथ ही, एसिक्स ने विभिन्न खेल-कूद क्षेत्रों में परफॉरमेंस फुटवियर के क्षेत्र में अपनी नेतृत्व क्षमता को एक बार फिर रेखांकित किया है।

इस भागीदारी के तहत एसिक्स जहां ओलंपिक खेलों में रोहन को समर्थन देगी वहीं ‘रोहन बोपन्ना टेनिस अकादमी’ के साथ साझेदारी कर युवा खिलाड़ियों को इस अत्याधुनिक प्रशिक्षण केंद्र में सर्टिफाइड कोचों से प्रशिक्षण दिलाने की व्यवस्था करेगी। अक्टूबर से यहां स्थित रोहन की अकादमी में हर रविवार सुबह नौ बजे एसिक्स टेनिस आवर का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें अकादमी के कोच टेनिस पर मास्टर क्लास भी लेंगे। इसके लिए रजिस्ट्रेशन एसिक्स स्टोर में करवाए जा सकेंगे।

शुक्रवार को आयोजित समारोह में एसिक्स एथलीट और टेनिस प्रो करमान थंडी ने टेनिस का एसिक्स परिवार में स्वागत किया।

बोपन्ना ने कहा, “मुझे हमेशा से एसिक्स फुटवियर पसंद आए हैं क्योंकि वे किसी एथलीट के लिए आवश्यक टैक्नोलॉजी और इनोवेशन पर ध्यान केंद्रित करते हैं। खेल के तौर पर टेनिस में अपेक्षा होती है कि खिलाड़ी अपने पैरांे की चुस्ती बनाए रखे और फुटवियर हमें अपने गेम में बेहतर प्रदर्शन करने में मददगार होते हैं। मैं इस जुड़ाव को लेकर वाकई उत्सुक हूं और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमतानुसार प्रदर्शन कर रहा हूं।”

एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत खुराना ने इस समझौते पर कहा, “ओलंपिक में गौरव हासिल करने के लिए खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की दिशा में यह हमारा एक और महत्वपूर्ण प्रयास है। हमारे साथ जाने माने टेनिस सितारे नोवाक जोकोविक पहले से ही ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के रूप में जुड़े हैं और अब रोहन के साथ आने से हमारे साथ जुड़े उन एथलीटों की संख्या अच्छी-खासी हो गई है जो अगले साल होने वाले ओलम्पिक में हमारे ब्रांड के झंडे को लहरा रहे होंगे।'”

एसिक्स इससे पहले, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक जैसे शीर्ष भारतीय एथलीटों के साथ जुड़ चुका है।

 

Comments are closed.