एफसी गोवा ने चैंपियंस लीग के लिए टीम की घोषणा की

नई दिल्ली, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। आईएसएल क्लब एफसी गोवा ने शुक्रवार को अपने पहले एएफसी चैंपियंस लीग अभियान के लिए टीम की घोषणा की।

फॉरवर्ड इगोर एंगुलो और मिडफील्डर अल्बटरे नोगुएरा 28 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं हैं जबकि ऑस्ट्रेलियाई डिफेंडर जेम्स डोनाची एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) के सदस्य राष्ट्र के खिलाड़ी का स्लॉट भरते दिखाई दे रहे हैं।

चैंपियंस लीग में टीम के ग्रुप स्टेज के सभी मैच गोवा में खेले जाएंगे। एफसी गोवा ने 14 अप्रैल को अपने पहले मैच में कतर के अल-रेयान का सामना किया।

नियमों के अनुसार, क्लबों को अपने दस्ते में चार से अधिक विदेशी खिलाड़ियों को रखने की अनुमति नहीं है, जिनमें से एक को एएफसी सदस्य संघ से संबंधित होना चाहिए। रोमियो फर्नांडिस 2016 के बाद से पहली बार एफसी गोवा की पहली टीम में वापसी कर रहे हैं, जिसमें गोवा राज्य के 11 खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है।

एफसी गोवा टीम :

गोलकीपर: मोहम्मद नवाज, नवीन कुमार, शुभम धस, धीरज सिंह मोइरंगतेम

डिफेंडर्स : सेन्सन परेरा, सेरिटोन फर्नांडिस, लिएंडर डी कुन्हा, इवान गोंजालेज (स्पेन), मोहम्मद अली, जेम्स डोनाची (ऑस्ट्रेलिया), ऐबनभा दोहलिंग, सेवियर गामा, आदिल खान

मिडफील्डर्स : एडु बेदिया (स्पेन), ग्लेन माटिर्ंस, प्रिंसटन रेबेलो, ब्रैंडन फर्नांडिस, फ्रांग्की बुआम, रिडीम त्लांग, माकन विंकल चोथे, अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज, अमरजीत सिंह किम, रोमियो फर्नांडीस

फॉरवर्ड : जोर्ज ऑर्टिज (स्पेन), देवेंद्र मुरगांवकर, इशान पंडिता

–आईएएनएस

जेएनएस

You might also like

Comments are closed.