एप्पल ने थर्ड पार्टी के लिए फाइंड माइ एप पेश किया

सैन फ्रांसिस्को, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। एप्पल ने अपडेटेड फाइंड माइ एप पेश किया है, जिससे तीसरे पक्ष के उत्पादों को एप्पल के फाइंड माई नेटवर्क की निजी और सुरक्षित खोज क्षमताओं का उपयोग करने की अनुमति मिलती है।

फाइंड माई नेटवर्क एक्सेसरी प्रोग्राम यूजर्स को फाइंड माइ एप के अंदर नए आइटम टैब में अपनी सामग्री को ट्रैक रखने में सक्षम बनाता है।

वेनमोफ, चिपोलो और बेल्किन से फाइंड माइ एप के साथ काम करने वाले नए उत्पाद अगले सप्ताह से उपलब्ध होंगे। यह यूजर्स को यह पता लगाने की अनुमति देगा कि उन्होंने अपनी राइड, जिम में उनके ईयरबड्स, उनके बैकपैक और अन्य जरूरी चीजें कहां छोड़ दी हैं।

एप्पल के वल्र्डवाइड प्रोडक्ट मार्केटिंग के उपाध्यक्ष बॉब बोरचर्स ने बुधवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, एक दशक से अधिक समय से, हमारे ग्राहकों ने अपने गुम या चोरी हुए एप्पल डिवाइसों का पता लगाने के लिए अपनी सभी गोपनीयता की रक्षा करते हुए फाइंड माइ पर भरोसा किया है।

उन्होंने कहा कि अब वह उनकी सबसे लोकप्रिय सेवाओं में से एक फाइंड माइ की शक्तिशाली खोज क्षमताओं को ला रहे हैं, जो कि फाइंड माई नेटवर्क एक्सेसरी प्रोग्राम होगा।

मेड फॉर आइफोन (एमएफआई) प्रोग्राम के हिस्से के तौर पर, फाइंड माई नेटवर्क एक्सेसरी प्रोग्राम किसी ऐसे एक्सेसरी डेवलपर के लिए डिजाइन किया गया है, जो किसी मौजूदा या नए उत्पाद को फाइंड माई नेटवर्क से कनेक्ट करना चाहता है।

कंपनी ने कहा कि थर्ड-पार्टी उत्पादों को फाइंड माइ नेटवर्क के सभी गोपनीयता संरक्षणों का पालन करना होगा।

फाइंड माइ एप से गुम हुए एप्पल डिवाइसों का पता लगाना आसान हो जाता है और साथ ही यूजर की प्राइवेसी भी बनी रहती है।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके

You might also like

Comments are closed.