एटीपी फाइनल्स : नडाल ने सितसिपास को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह

लंदन, 20 नवंबर (आईएएनएस)। विश्व के नंबर-2 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने यहां जारी एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। नडाल ने मौजूदा विजेता ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास को हरा कर अंतिम-4 में प्रवेश किया।

नडाल ने गुरुवार को सितसिपास को 6-4, 4-6, 6-2 से मात दी। यह मैच दो घंटे पांच मिनट तक चला। नडाल ने छठी बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

ग्रुप लंदन-2020 में नडाल ने दूसरा स्थान हासिल किया। अगले मैच में उनका सामना रूस के डेनिल मेदवेदेव से होगा।

एटीपी की वेबसाइट ने नडाल के हवाले से लिखा है, सेमीफाइनल में पहुंचना, वो भी साल के आखिरी टूर्नामेंट के, यह काफी अहम चीज है। मैं इससे काफी खुश हूं और सेमीफाइनल में मेदवेदेव के साथ खेलने को तैयार हूं।

पिछले साल नडाल ने सितिसिपास को राउंड रोबिन के अंतिम मैच में हराया था लेकिन फिर भी बाएं हाथ का यह खिलाड़ी बाहर हो गया था।

उन्होंने कहा, पिछले साल की तरह मैंने इस बार भी दो मैच जीते हैं। पिछले साल मैं थोड़ा दुर्भाग्यशाली रहा था कि सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सका था। यहां हर दिन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना काफी मुश्किल होता है। अधिकतर बार आप थक जाते हो, लेकिन यह साल काफी मुश्किल है। मैं सेमीफाइनल में पहुंच कर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं।

–आईएएनएस

एकेयू-एसकेपी

You might also like

Comments are closed.