एचएआईएल ने गणेश नटराजन को अध्यक्ष नियुक्त किया

पुणे, 4 मार्च (आईएएनएस)। हनीवेल ऑटोमेशन इंडिया लिमिटेड (एचएआईएल) ने गुरुवार को कहा कि उसने गणेश नटराजन को स्वतंत्र निदेशक (गैर-कार्यकारी) और उसके बोर्ड ऑफ डाइरेक्टर (निदेशक मंडल) का अध्यक्ष नियुक्त किया है, जो 8 मार्च से प्रभावी होगा।

निदेशक मंडल के अध्यक्ष के रूप में, नटराजन कंपनी की समग्र रणनीति, व्यवसाय और वित्तीय मामलों पर एचएआईएल की प्रबंधन टीम को मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

नटराजन ने सुरेश सेनापति का स्थान लिया है, जिन्होंने स्वतंत्र निदेशक और एचएआईएल के अध्यक्ष के रुप में 7 मार्च को अपने पांच साल के कार्यकाल को पूरा करेंगे।

एचएआईएल ने कहा कि सेनापति ने अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण दूसरे कार्यकाल के लिए कंपनी के स्वतंत्र निदेशक के रूप में पुनर्नियुक्ति की मांग नहीं की है।

हेल्स के प्रबंध निदेशक आशीष गायकवाड़ ने एक बयान में कहा, गणेश नटराजन एक अनुभवी सीईओ, एक टेक उद्यमी के रूप में अपने साथ एक समृद्ध और विविध अनुभव लेकर आए हैं।

नटराजन के पास 30 से अधिक वर्षो का उद्योग का अनुभव है, जिसमें एपटेक और जेनसर टेक्नोलॉजीज के सीईओ के रूप में 25 वर्ष शामिल हैं।

नटराजन ने अपनी नियुक्ति पर कहा, मुझे कॉरपोरेट और सामाजिक क्षेत्रों के लिए फिर से इंजीनियरिंग प्रक्रियाओं में डिजिटल प्रौद्योगिकियों की भूमिका में हमेशा दिलचस्पी रही है। मैं एक सॉफ्टवेयर-इंडस्ट्रियललीडर हनीवेल का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

You might also like

Comments are closed.