एक्सिटेल ने बिना किसी अतिरिक्त लागत के ओटीटी एंटरटेनमेंट प्लान लॉन्च किया

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। ब्रॉडबैंड नेटवर्क प्रदाता एक्सिटेल ने सोमवार को एक विशेष ब्रॉडबैंड प्लान शुरू करने का खुलासा किया, जिसे बढ़ती ओटीटी खपत को पूरा करने के लिए क्यूरेट किया गया है।

बंडल सेवा इस महीने से शुरू हो रही है, जो कि ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के जी5, वूट, इरोस, शेमारू जैसे कई प्रमुख ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्मो का उपयोग करने की अनुमति देती है।

सदस्यता (सब्सक्रिप्शन) एक्सिटेल की 300 एमबीपीएस/3 महीने की योजना के साथ पूरक हैं, जिसकी कीमत 752 रुपये है और यह सभी एक्सिटेल सर्विसिंग शहरों में उपलब्ध है।

एक्सिटेल के सीईओ और सह-संस्थापक विवेक रैना ने एक बयान में कहा, हम एक्सिटेल में, देश में युवाओं की बिंगल-वॉचिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रमुख ओटीटी दिग्गजों के साथ साझेदारी करके खुश हैं। बंडल पैक यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत और शून्य बफरिंग के हमारे 300 एमबीपीएस पैकेज के साथ टॉप-ऑफ-द-लाइन ओटीटी कंटेंट का उपभोग करने में सक्षम बनाता है।

एक्सिटेल ने वर्ष 2020 में लगभग 55 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है और इस दौरान इसने अपने यूजर (उपयोगकर्ता) आधार को 5,00,000 तक बढ़ाया है।

वर्तमान में दिल्ली/एनसीआर, जयपुर, लखनऊ, प्रयागराज सहित 19 शहरों में इसका परिचालन हो रहा है। एक्सिटेल ब्रॉडबैंड 2021 के अंत तक 50 से अधिक शहरों में भी विस्तार की दिशा में काम कर रहा है।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके

You might also like

Comments are closed.