उबर में कर्मचारी सितंबर के मध्य तक कर सकेंगे वर्क फ्रॉम होम

सैन फ्रांसिस्को, 19 फरवरी (आईएएनएस)। कार, ऑटो और बाइक राइड के लिए बनाए गए ऐप उबर ने अपने यहां के कर्मचारियों के लिए वर्क फ्रॉम होम की पॉलिसी को 13 सितंबर तक बढ़ाने का निर्णय लिया है, हालांकि कैलिफोर्निया में कोविड-19 के मामलों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, उबर अपने कर्मचारियों को इस बात के लिए भी प्रेरित कर रहा है कि जब भी संभव हो, वे अपना वैक्सीनेशन जरूर करवा लें।

उबर के चीफ पीपल ऑफिसर निक्की कृष्णमूर्ति ने अपने एक ईमेल में लिखा है, हम आधिकारिक आंकड़ों और विशेषज्ञों की राय के मद्देनजर समय सीमा का विस्तार कर रहे हैं। इस वक्त विभिन्न देश रिकवरीज के विभिन्न चरणों में हैं और स्कूल ईयर के शुरू होने की समयावधि भी अलग-अलग निर्धारित की जा रही है।

अगस्त के महीने में उबर ने अपने कर्मचारियों से कहा था कि उन्हें जून, 2021 तक ही घर से काम करने की अनुमति दी जाएगी।

इस पर कृष्णमूर्ति ने कहा, हम कई बातों पर विचार कर रहे हैं जैसे कि शारीरिक तौर पर सभी की उपस्थिति से क्या किसी को कुछ फायदा होगा या क्या लोगों की प्रोडक्टिविटी, आपसी सहयोग से काम और काम के प्रति जुड़ाव जैसी चीजों में कमी आ रही है।

सिर्फ उबर ही नहीं, बल्कि गूगल में भी कर्मचारियों के लिए घर से काम करने की अवधि सितंबर, 2021 तक बढ़ा दी गई है और ऑफिस के दोबारा खुलने के बाद भी यहां हफ्ते में बस तीन दिन ही ऑफिस आना होगा और बाकी दिन घर से काम करने की छूट रहेगी।

–आईएएनएस

एएसएन-एसकेपी

You might also like

Comments are closed.