उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो चुके : अजय कुमार

 लखनऊ,10 अक्टूबर (आईएएनएस)| कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि “उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं, कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सरकार अपराधों को रोकने में पूर्णत: विफल है, बस्ती में छात्र नेता व कानुपर में यूथ कांग्रेस के हमारे कार्यकर्ता की हत्या उत्तर प्रदेश की सच्चाई बयां कर रही है।”

लल्लू ने आगे लिखा, “आज सुबह गुंडों ने कुशीनगर जिले के हाटा में पेशे से पत्रकार व अध्यापक राधेश्याम शर्मा जी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। बीते दिन देवरिया में लुटेरों ने व्यापारी की हत्या कर दी। हत्यारे, लुटेरे बेखौफ हैं। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था वेंटिलेटर पर जा चुकी है।”

उल्लेखनीय है कि बुधवार को कानपुर में कांग्रेसी युवा नेता शोएब खान को गोली मार दी गई थी। परिजनों ने युवक को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना चकेरी के ग्रेटर कैलाश नगर की है।

जानकारी के अनुसार कैलाश नगर निवासी रवि पुत्र जसवंत सिंह का उसी के निवास स्थान पर एक व्यक्ति से ठेकेदारी का विवाद चल रहा था। विवाद बढ़ जाने पर ठेकेदार ने अपने कुछ साथियों को वहां बुला लिया जिसमें शोएब भी शामिल था। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसी दौरान रवि सिंह ने फायर किया और अफरा-तफरी में शोएब को गोली लग गई। शोएब को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Comments are closed.