उज्जैन भाजपा के सांसद के कार्यालय में स्टॉफ को लगी वैक्सीन

उज्जैन, 15 मई (आईएएनएस)। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन का अभियान जारी है, 18 साल और उससे अधिक आयु के लोगों का वैक्सीनेशन चल रहा है, मगर वैक्सीन की कमी के चलते यह अभियान गति नहीं पकड़ पाया, वहीं लोगों को अपनी बारी का इंतजार करना पड़ रहा है। इससे हटकर मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो यह बताती है कि भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया के कार्यालय में उनके कार्यकर्ताओं को वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है।

ज्ञात हो कि 18 साल और उससे अधिक आयु वर्ग के लोगों को अभी वैक्सीन का पहला डोज नही लगा है और लोग अपना पंजीयन करा रहे है। बड़ी संख्या में ऐसे लोग है जिन्हंे स्लॉट खाली नहीं मिल रहा है। इस तरह वैक्सीन लगवाने के इच्छुक लोगों का आसानी से वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा हैं। दूसरी ओर उज्जैन के सांसद फिरोजिया के सेठी नगर स्थित कार्यालय में स्टॉफ और अन्य लोगों को वैक्सीन लगाई गई है।

कांग्रेस ने सांसद के कार्यालय में उनके समर्थकों और स्टॉफ को वैक्सीन दिए जाने पर सवाल उठाए है। कांग्रेस से तराना विधायक महेश परमार का कहना है कि सांसद आम लोगों का हक मार रहे है।

वहीं सांसद फिरैादिया ने मीडिया से कहा कि हमारा स्टाफ लगातार कोविड में काम कर रहा है। खाना बांटने भी बस्तियों में जाता है। ऐसे में कोई जनहानि न हो इसलिए टीके लगवा दिए। हालांकि मैंने हमेशा कहा कि सरकार को तो गांव गांव जाकर चैपालों पर टीके लगवाने की व्यवस्था करना चाहिए।

सांसद के कार्यालय में जाकर स्टॉफ और समर्थकों का वैक्सीनेशन किए जाने के संदर्भ में स्वास्थ्य विभाग के अधिकािरयों से संपर्क किया गया, मगर कोई भी बात करने को तैयार नहीं हुआ।

–आईएएनएस

एसएनपी/आरएचए

You might also like

Comments are closed.