इतना गुस्सा क्यों दीदी? बंगाल में बीजेपी ने शुरू किया ममता बनर्जी के खिलाफ नया कैंपेन

नई दिल्ली, 8 मार्च(आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर तीखी जंग चल रही है। इस बीच भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान रैली के बाद मु्ख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों दीदी नामक नया कैंपेन शुरू किया है। बंगाल में कई सार्वजनिक समारोहों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुस्से के इजहार को इस वीडियो में दिखाया गया है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला था। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था- दीदी इतना गुस्सा क्यों? अब भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की इस पंचलाइन के माध्यम से ममता बनर्जी के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों दीदी कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन के वीडियो के शुरूआत में प्रधानमंत्री मोदी दीदी इतना गुस्सा क्यों जैसी पंचलाइन बोलते दिखते हैं। वीडियो में कई जगह ममता बनर्जी की तस्वीर है, वहीं युवाओं का एक ग्रुप पश्चिम बंगाल की हालत को तुकबंदी के जरिए बयां कर रहा है।

वीडियो में युवाओं की टोली कुछ इन लाइनों के जरिए बंगाल की हालत को बयां कर रही है- दीदी गुस्सा नहीं, कुछ काम करो। नीले और सफेद रंग में रंग दिया कोलकाता, लेकिन कहीं पर परिवर्तन नजर नहीं आता। चप्पल आप हवाई पहनकर क्यों धोखा देती हो दीदी? बदलाव का ही रंग बदल गया तो दीदी गुस्सा क्यों? भारत ने अपना टीका बनाया, तो दीदी गुस्सा क्यों? धारा 370 हटी, तो दीदी गुस्सा क्यों? दुश्मन को घर में जाकर जो मारा, तो दीदी गुस्सा क्यों? बदला नहीं, बदलाव चाहिए।

–आईएएनएस

एनएनएम/एएनएम

You might also like

Comments are closed.