आस्ट्रेलियन ओपन से हटे मरे

लंदन, 24 जनवरी (आईएएनएस)। तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने आस्ट्रेलियन ओपन से हटने का फैसला किया है।

आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड-स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के लिए मरे को वाइल्ड कार्ड दिया गया था। लेकिन टूर्नामेंट के लिए रवाना होने से पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्होंने क्वारंटीन में रहने के बजाय अपने घर पर ही पृथकवास पर रहने का फैसला था। लेकिन वह अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं।

मरे ने कहा, आस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं ले पाने की खबर को साझा करने से मैं बहुत दुखी हूं। हम टेनिस ऑस्ट्रेलिया के साथ लगातार संपर्क में थे और कोशिश कर रहे थे कि क्वारंटाइन के लिए कुछ हल निकाला जाए, लेकिन हम ऐसा कर पाने में सफल नहीं रहे। मैं सभी लोगों का उनके प्रयास के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।

आस्ट्रेलियाई ओपन के लिए खिलाड़ियों और उनके सहयोगी स्टाफ के लिए आस्ट्रेलिया पहुंचने पर 14 दिन पर पृथकवास पर रहना अनिवार्य है।

पांच बार के उपविजेता मरे को आस्ट्रेलियन ओपन-2019 के पहले राउंड में पांच सेटों तक चले मुकाबले में स्पेन के रोबरटो बटिस्टा अगुट से हार का सामना करना पड़ा था।

–आईएएनएस

जेएनएस

You might also like

Comments are closed.