आमिर को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए : जुनैद खान

इस्लामाबाद, 14 अगस्त (आईएएनएस)| पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाहर किए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने कहा है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए और उन्हें पांच-छह साल और खेलना चाहिए। आमिर ने पिछले महीने ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कई दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने उनके इस फैसले पर निराशा जाहिर की थी और अब जुनैद ने कहा है कि आमिर को कम से कम पांच-छह साल और खेलना चाहिए था।

जुनैद ने द नेशन से कहा, “आमिर ने 27 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा की। मुझे लगता है कि वह अब भी पांच साल से अधिक समय तक खेल सकते थे। पाकिस्तान टीम की भलाई के लिए उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। टीम में अनुभव की कमी है। यही बात वहाब रियाज पर भी लागू होती है। वहाब पूरे लय में हैं और उनमें अभी भी विकेट लेने की क्षमता बची हुई है।”

टेस्ट टीम से बाहर किए गए जुनैद का मानना है कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं और फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जुनैद को जब टीम से बाहर किया गया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा कड़ी मेहनत करने में विश्वास किया है और अब मैं फिर से पाकिस्तान के लिए खेलना चाहता हूं। मुझे पता है कि आमिर और वहाब के जाने से जो गैप पैदा हुआ है, मैं उसे भर सकता हूं। सबको पता है कि टीम को इस समय विकेटटेकिंग गेंदबाजी की कमी खल रही है और मैं पीसीबी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं इस समस्या को दूर कर सकता हूं।”

 

You might also like

Comments are closed.