आईपीएल-14 : सनराइजर्स ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

चेन्नई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जारी आईपीएल-14 के अपने दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

यह बेंगलोर का भी दूसरा मुकाबला है। अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार मिली थी जबकि रॉयल चैलेंजर्स ने अपने पहले और इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को अंतिम गेंद पर हराया था।

दोनों टीम आईपीएल इतिहास में अब तक 18 बार आमने-सामने हुई है, जिसमें से सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा है, जिन्होंने 10 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, वहीं आरसीबी को सात मुकाबलों में जीत मिल पाई है, एक मैच परिणाम रहित रहा है।

इस बीच आरसीबी की टीम पिछले सीजन में मिली अहम हार का भी बदला चुकाना चाहेगी, जहां पर हैदराबाद ने आरसीबी को एलिमिनेटर में छह विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था।

दोनों टीमों के बीच की जंग में दो जंग भी देखने को मिलेंगी, एक ओर जहां विराट-वॉर्नर होंगे, तो दूसरी ओर चहल-रााशिद। विराट आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 5911 रन बना चुके हैं, तो वहीं वॉर्नर भी 5257 रनों बनाकर पांचवें स्थान पर हैं। दूसरी ओर चहल भी आरसीबी के लिए अपने 100वें मैच में कुछ कमाल करना चाहेंगे, जिन्होंने अब तक 121 विकेट चटकाए हैं। वहीं राशिद भी 77 विकेट के अपने आंकड़े को आगे बढ़ाना चाहेंगे।

टीमें :

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिकल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, डेनियल क्रिस्टियन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, शाहबाज नदीम।

–आईएएनएस

जेएनएस

You might also like

Comments are closed.