Loading...

आईपीएल की विफलता के बाद अब मैं अपनी लय में : स्मिथ

Loading...
नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल-13 में उन्होंने अपना स्वभाविक खेल बदल दिया था और वह पॉवर हिटिंग शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे, जिससे टी20 में उनकी लय और फॉर्म प्रभावित हुई थी।

स्मिथ ने आईपीएल-13 में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया था, जहां उन्होंने 14 मैचों में 311 रन बनाए थे और इसमें तीन अर्धशतक शामिल था। उनकी टीम अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी।

स्मिथ अब शुक्रवार से भारत के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि आगामी सीरीज में अब वह अपना स्वभाविक खेल खेलना पसंद करेंगे।

स्मिथ ने संवाददाताओं से कहा, सीमित ओवरों की क्रिकेट में मैं अपना स्वभाविक खेल खेलता हूं तो यह मुझे आगे ले जाता है। आईपीएल में मैंने पॉवरहिटिंग शॉट खेलने की कोशिश की, जोकि मेरे खेले के लिए सही नहीं है। दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो जब चाहे छक्का लगा सकते हैं, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं। मेरे लिए प्रोपर क्रिकेट शॉट खेलना सही होता है और गैप निकालना भी। आईपीएल में मैं इससे दूर हो गया था।

शीर्षक्रम के बल्लेबाज ने माना कि आईपीएल में अपने प्रदर्शन से वह निराश थे क्योंकि उनकी बल्लेबाजी में निरंतरता नहीं थी। लेकिन अब वह अपनी लय में हैं।

उन्होंने कहा, ऐसा करने में मुझे शायद लगभग तीन या चार महीने का समय लगा। लेकिन अब मुझे लगता है कि लय हासिल हो गई है। मैं वास्तव में दोपहर फिर से नेट्स में जाने के लिए उत्साहित हूं। मैं इसे फिर से शुरू करूंगा। यह समझाना मुश्किल है लेकिन यह सिर्फ दो दिन पहले तक सही नहीं है, मुझे कुछ अच्छा लगा।

– -आईएएनएस

ईजेडए-एसकेपी

Loading...

Comments are closed.