Loading...

आईएसएल-7 : विजयी शुरुआत के बाद नॉर्थईस्ट के सामने केरला की चुनौती (प्रीव्यू)

Loading...
गोवा, 25 नवंबर (आईएएनएस)। अपने पहले मैच में विजयी शुरुआत करने के बाद नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले अपने दूसरे मैच में भी विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी। दोनों टीमें जीएमसी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेगी।

कोच गेरार्ड नुस की नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने सीजन के अपने पहले मैच में अपना डिफेंस मजबूत रखते हुए मुंबई सिटी एफसी को हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी। वहीं, केरला ब्लास्टर्स को सीजन के ओपनिंग मैच में एटीके मोहन बागान से हार का सामना करना पड़ा था और उस मैच में केरला की टीम एक भी शॉट टारगेट पर नहीं लगा पाई थी।

नॉर्थईस्ट की टीम केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ पिछले चार मैचों में एक भी मैच नहीं हारी है, लेकिन इसके बावजूद कोच नुस को लगता है कि केरला के खिलाफ उसे कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

नुस ने कहा, आईएसएल में केरला ब्लास्टर्स सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। वे एक ऐसी टीम है, जिनके खिलाफ खेलना मुश्किल है। वे गोल करने के कई मौके बना सकते हैं। यह एक कड़ा मुकाबला होने जा रहा है। वे हार की हकदार नहीं थी। वे फिर से एक अच्छी फुटबॉल खेलने जा रही है।

केरला के कोच किबू विकूना जानते हैं कि उनके प्रतिद्वंद्वी कितने मजबूत हैं और वे किसी भ्रम में नहीं पड़ना चाहते हैं।

विकुना ने कहा, मुंबई सिटी के खिलाफ उन्होंने अच्छा मैच खेला था और वह बहुत ही अच्छी टीम है। यह तय है कि वह एक मजबूत टीम होने वाली है और हमारे लिए यह एक बहुत बड़ी चुनौती है।

केरला और नॉर्थईस्ट के पास पिछले साल लीग में सबसे खराब डिफेंस थे, जिनमें से प्रत्येक ने केवल तीन ही क्लीन शीट हासिल की थी। ब्लास्टर्स को एटीकेएमबी के खिलाफ अपने पिछले मैच में डिफेंस की गलती के कारण गोल खाना पड़ा था।

लेकिन विकुना का कहना है कि समय के साथ चीजें और बेहतर होंगी और उनकी टीम का सुधार प्रगति पर है।

उन्होंने कहा, इसमें समय लगता है और हम प्रक्रिया में हैं। मुझे लगता है कि समय के साथ हम बेहतर होते जा रहे हैं और हम बेहतर खेल खेल रहे हैं। हमारे पास भारतीय और विदेशी दोनों तरह के नए खिलाड़ी हैं। इसलिए मुझे लगता है कि एक फुटबॉल टीम के रूप में हमें अपनी पहचान बनाने में समय लगेगा।

–आईएएनएस

ईजेडए/एसजीके

Loading...

Comments are closed.