आईएसएल-6 : घर में आज जमशेदपुर की चुनौती का सामना करेगा बेंगलुरू

बेंगलुरू, 9 जनवरी (आईएएनएस)| मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी गुरुवार को यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अपने घरेलू मैच में ‘आउट ऑफ फॉर्म’ जमशेदपुर एफसी की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है। बेंगलुरू की टीम अपने पिछले मैच में एफसी गोवा को 2-1 से हराकर इस मैच में पहुंची है और यहां भी जमशेदपुर के खिलाफ उसकी जीत की संभावना ज्यादा है। जमशेदपुर की टीम पिछले पांच मैचों में एक भी मैच नहीं जीत पाई है।

कोच कार्लोस कुआड्रार्ट की टीम बेंगलुरू 11 मैचों से 19 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है और इस मैच में जीत से वह टॉप-4 में अपनी स्थिति मजबूत कर सकती है। जमशेदपुर एफसी 10 मैचों से 13 अंकों के साथ छठे नंबर पर है और अगर वह यहां हारती है तो टॉप चार की दौड़ से पीछे हो सकती है।

बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री एक बार फिर से टीम के लिए अहम साबित होने वाले हैं, जिन्होंने पिछले मैच में गोवा के खिलाफ अकेले ही दोनों गोल दागे थे। भारतीय कप्तान पहले ही इस सीजन में सात गोल कर चुके हैं। बेंगलुरू का आक्रमण थोड़ा कमजोर है, जिसने अब तक केवल 13 ही गोल किए हैं।

दूसरी तरफ, जमशेदपुर इस समय जीत हासिल करने के बैचेन है। एंटोनियो आयरनडो की टीम को इस समय सर्जिया कास्टेल की कमी खल रही है। फारूखा चौधरी और अनिकेत जाधव भी कुछ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, जिसके कारण टीम ने पिछले पांच मैचों में केवल तीन ही अंक हासिल किए हैं।

जमशेदपुर का डिफेंस भी इस समय अपने फॉर्म में नहीं है और टीम ने पिछले तीन मैचों में छह गोल खाए हैं। आयरनडो को उम्मीद है कि नोए अकोस्टा के चोट के बाद से वापसी करने से टीम को मजबूती मिलेगी।

 

You might also like

Comments are closed.