Loading...

आईएसएल-6 : आज घर में जमशेदपुर की मेजबानी करेगी नॉर्थईस्ट

Loading...

गुवाहाटी, 10 फरवरी (आईएएनएस)| नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी की मेजबानी करेगी। हाईलैंर्ड्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट को इस सीजन में पिछली जीत छह नवंबर 2019 को हैदराबाद एफसी के खिलाफ मिली थी। उसके बाद से टीम ने चार ड्रॉ खेले हैं और छह मैच हारे हैं। कोच रोबर्ट जार्नी अपनी टीम के पासिंग से निराश थे। टीम 14 मैचों में दो जीत के साथ 12 अंक लेकर नौवें नंबर पर है।

विदेशी खिलाड़ियों में साइमन लुंडेवेल पूरी तरह से भारतीय परिस्थितियों से अवगत नहीं हुए हैं जबकि एंडी कीओग के लिए भी काफी मुश्किल रहा है। वहीं, मार्टिन चावेस ने इस सीजन में 1107 मिनट में अब तक एक भी गोल नहीं किया है।

जमशेदपुर एफसी के लिए एक अगल ही समस्या है। टीम ने सीजन की अच्छी शुरुआत की थी और घर में लगातार दो मैच जीते थे। लेकिन उसके बाद से पिती और सर्जियो कास्टेल के चोटिल होने के कारण टीम गोल करने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है।

जमशेदपुर को अपने पिछले मैच में मेजबान मुम्बई सिटी से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। कोच एंटोनियो आयरनडो को इस बात को सुनिश्चित करने की जरूरत है कि उसके खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे।

जमशेदपुर 15 मैचों में चार जीत और इतने ही ड्रॉ के साथ 16 अंक लेकर अंकतालिका में सातवें नंबर पर है।

 

Loading...

Comments are closed.