Loading...

अहमद पटेल के निधन पर सोनिया ने कहा, मैंने एक कॉमरेड, सहकर्मी और दोस्त खो दिया

Loading...
नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस) सोनिया गांधी ने बुधवार को अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस के एक समर्पित सहकर्मी को खो दिया है।

उन्होंने कहा, श्री अहमद पटेल के साथ मैंने एक ऐसे सहकर्मी को खो दिया, जिनका पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी को समर्पित था।

उन्होंने आगे कहा, उनकी ईमानदारी और समर्पण, अपने कर्तव्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, उनकी हमेशा मदद करने की तत्परता, उनकी उदारता, ऐसे दुर्लभ गुण थे जो उन्हें दूसरों से अलग करते थे।

उन्होंने आगे कहा, मैंने एक कॉमरेड, एक वफादार सहकर्मी और एक दोस्त खो दिया है, जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता। मैं उनके निधन पर शोक जताती हूं और उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं, उनके प्रति मैं सहानुभूति और समर्थन की भावना रखती हूं।

कई कांग्रेसी नेताओं ने अहमद पटेल की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। मिलिंद देओरा ने कहा, अहमद पटेल जी के निधन को स्वीकार कर पाना बहुत कठिन है। वह एक संकटमोचन राजनेता थे और निश्चित रूप से उन्हें सभी याद करेंगे। अहमद भाई मेरे दिवंगत पिता के करीबी दोस्त थे और मेरे मार्गदर्शक भी थे।

बी.के. हरिप्रसाद ने ट्वीट में कहा, श्री अहमद पटेल जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। कांग्रेस ने अपने सबसे महान बेटों में से एक को खो दिया। उनकी मृत्यु पर मैं निशब्द हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले। इस भयानक क्षति से उबरने के लिए उनके परिवार को शक्ति मिले।

–आईएएनएस

एमएनएस-एसकेपी

Loading...

Comments are closed.