Loading...

अर्जेटीना के खिलाफ डिफेंस में सतर्क रहना होगा : गुरजीत कौर

Loading...
ब्यूनस आयर्स, 14 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय महिला हॉकी टीम जुलाई में होने वाले टोक्यो ओलंपिक से पहले अपने सभी मौकों को भुनाना चाहती है और इसी क्रम में वह अर्जेटीना में रविवार से शुरू होने वाले आठ मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है।

ड्रैगफ्लिकर गुरजीत कौर ने कहा, अर्जेटीना जैसी मजबूत टीम के खिलाफ उनके घरेलू मैदान पर खेलना आसान नहीं है लेकिन हमारा ध्यान उनके खिलाफ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर होगा। यह करीब एक साल बाद हमारा पहला प्रतिस्पर्धात्मक प्रतियोगिता होगा और हम शुरू से ही फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं। हम वर्ल्ड नंबर-2 अर्जेंटीना जैसी टीम के सामने हम अपनी क्षमता का आकलन कर सकते हैं।

गुरजीत ने कहा कि रविवार को होने वाले अपने पहले मैच से पहले टीम अच्छी स्थिति में होगी।

उन्होंने कहा, हम यहां दस दिन से हैं और मैदान पर अच्छा अभ्यास किया है। हमने पेनाल्टी कार्नर को गोल में तब्दील करने और बचाने पर ध्यान दिया है। अर्जेटीना के खिलाफ हमें डिफेंस पर काफी ध्यान देना होगा।

भारतीय खिलाड़ी ने आगे कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच प्रोटोकॉल का पालन करने पर जोर दिया।

गुरजीत ने कहा, हम हॉकी इंडिया और अर्जेंटीना महासंघ के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने सुरक्षित बायो बबल तैयार किया। हम अच्छे होटल में है जो मैदान से केवल 20-25 मिनट ही दूर है। खाना अच्छा है और मैदान पर मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का पालन किया जा रहा है।

–आईएएनएस

ईजेडए-जेएनएस

Loading...

Comments are closed.