अभिनेता रितेश पांडे फंसे काजल राघवानी और नीलम गिरी के चक्कर में

पटना/मुंबई, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शादी-विवाह के मौसम में सात फेरों का गठबंधन की चर्चा जोरों पर है। आए दिन किसी न किसी हीरो-हीरोइन की शादी या सगाई की खबर सुर्खियों में रहती है। इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे भी अभिनेत्री काजल राघवानी और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के चक्कर में फंस गए हैं।

दरअसल, यह पूरी कहानी वल्र्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया गाना कवना चक्कर में फंसनी का है, जो कि रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

वल्र्डवाइड रिकॉर्डस प्रस्तुत इस गाने में रितेश पांडे दो बीबी के चक्कर काफी परेशान दिख रहे हैं और खुद से ही यह सवाल कर रहे हैं कवना चक्कर में फंसनी। यह गाना बिहार में चर्चित पकड़ुआ विवाह पर आधारित है।

गाने में रितेश पांडे की शादी जबरदस्ती काजल राघवानी से करा दी जाती है। घर आने पर नई नवेली दुल्हन काजल राघवानी और ब्याहता पत्नी नीलम गिरी की झड़प और दोनों मेरा पति सिर्फ मेरा है के तर्ज पर अपना-अपना अधिकार जताती हैं।

लोगों द्वारा गाना को पसंद किए जाने के बाद रितेश ने कहा कि गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उन्होंने वल्र्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ओॅनर रत्नाकर कुमार का शुक्रिया भी अदा किया है।

इस गाने में रितेश पांडे, काजल राघवानी और नीलम गिरी की तिकड़ी और इनके बीच केमिस्ट्री देखने लायक है।

गाने को रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने गाया है, जबकि गीत लिखा है जे डी बहादुर ने। संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। कोरियोग्राफर राहुल यादव और एडिटर दीपक पंडित हैं। पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएसएन

You might also like

Comments are closed.