अनुपम श्याम मन की आवाज : प्रतिज्ञा 2 में सज्जन सिंह बनकर गुनगुनाएंगे लोकगीत

मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। साल 2020 में कोरोना के प्रकोप के कारण कठिन परिस्थितियों के बीच पूरी दुनिया को लॉकडाउन का सामना करना पड़ा था। इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए टीवी पर आए कई प्रतिष्ठित शोज के री रन ने दर्शकों और प्रशंसकों की पुरानी यादों को ताजा कर दिया।

कुछ ऐसा ही मन की आवाज : प्रतिज्ञा 2 शो के साथ भी हुआ, जिसे देख इसके दूसरे सीजन के आने का रास्ता साफ हो गया। इस नए सीजन में दर्शकों को इस शो के प्रमुख स्टार दोबारा देखने को मिलेंगे, जिसमें मुख्य कलाकार – पूजा गौर और अरहान बहल के साथ अनुपम श्याम भी नजर आएंगे, जो इस बार दर्शकों का मनोरंजन एक नए अंदाज में करेंगे। वह अपनी दहाड़ के साथ-साथ अपने रोमांटिक अंदाज और लोकगीत से भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

मन की आवाज-प्रतिज्ञा 2 के लौटने को लेकर उत्सुक अभिनेता अनुपम श्याम ने कई अहम बातें बताईं। उन्होंने कहा, मुझे अपने घर पर दोबारा लौटते हुए बहुत अच्छा लग रहा है और इस शो के लिए काम करने का अपना एक अलग ही मजा है। मुझे खुशी है की क्रिएटिव प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे ने मुझे एक बार फिर सज्जन सिंह बनने का मौका दिया। मुझे टीवी पर ये जो सज्जन सिंह की पहचान मिली है वह सिर्फ दर्शकों की वजह से है। मुझे प्रतिज्ञा के फैन्स हमेशा यह पूछते थे कि इसका सीजन 2 कब आ रहा है और मैं यह कहते-कहते थक गया कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन दर्शकों के कयास ने उनकी यह इच्छा पूरी कर दी और मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 के साथ लौट रहे हैं।

अभिनेता अनुपम श्याम ने शो में सज्जन सिंह के नए अंदाज के बारे में बात करते हुए कहा, इस सीजन में सज्जन सिंह के नाती और पोते हो गए हैं तो वह थोड़ा सा कूल हो गए हैं पर तेवर आज भी उनके वही हैं। बच्चों में ज्यादा रमे रहते हैं और अपनी ठकुराइन से रोमांटिक होकर बात करते हैं। वह दर्शकों को इस बार एक रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगे, जो हमेशा अपनी ठकुराइन के लिए ठेठ गीत (लोक गीत) गाते दिखाई देंगे। इस बार भी सज्जन सिंह की दहाड़ वही होगी, पर एक नए अंदाज में। मुझे शुरू से लोक गीत बहुत पसंद रहे हैं, जिसे अब मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 नए सीजन के जरिए मुझे टीवी पर गुनगुनाने का मौका मिल रहा है।

–आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके

You might also like

Comments are closed.