अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर हिबा नवाब ने अपने सीरियल की टीम को किया याद

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। सीरियल जीजाजी छत पर कोई है (जेसीपीकेएच) में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री हिबा नवाब का कहना है कि शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस (इंटरनेशनल फेमिली डे) के अवसर पर उन्हें सीरियल की पूरी टीम की याद आ रही है।

अभिनेत्री ने कोविड लॉकडाउन के कारण शूटिंग रद्द होने के बारे में बात करते हुए कहा, जेसीपीकेएच की कास्ट एक परिवार की तरह है, क्योंकि जब हम शूटिंग कर रहे होते हैं तो हम अपना अधिकांश समय एक साथ बिताते हैं। हम जीवंत और मनोरंजक लोगों का एक समूह हैं, जिनके आस-पास सभी का होना किसी हंसी के दंगल से कम नहीं है। मुझे वास्तव में उनके साथ समय बिताना, शूटिंग करना और हंसना बहुत याद आता है।

हिबा लखनऊ से हैं और उनका कहना है कि उनके शो का सेट हमेशा उनके लिए घर से दूर एक घर की तरह ही रहा है।

अभिनेत्री ने सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा, हर व्यक्ति, चाहे वह सह-कलाकार हो या क्रू मेंबर्स – उन्होंने मुझे कभी भी अपने परिवार की याद नहीं आने दी या सेट पर अकेलापन महसूस नहीं होने दिया। हम हमेशा या तो गेम खेल रहे होते हैं या फिर सिर्फ मजे कर रहे होते हैं। हम एक दूसरे के साथ अजीब या असहज नहीं हैं, जो हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को इतना आकर्षक बनाता है। जेसीपीएच घर से दूर भी एक घर जैसा ही है।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

You might also like

Comments are closed.