आखिर क्यों करती थी विद्या बालन अपनी ही बॉडी से नफरत, जानें वजह

0 85

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – विद्या बालन का नाम हमेशा से ही एक सफल अभिनेत्रियों में शामिल रहा है। विद्या अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर विचार रखती हैं। उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा है जिन्होंने जमकर उनकी बॉडी शेमिंग की है। आये दिन विद्या अक्सर अपने शरीर को लेकर ट्रोल होती है। लेकिन इससे न घबराते हुए अब वह इसी को ढाल बनाकर बॉलीवुड में अपना रोल कर रही है। हालहि में हमने उन्हें फिल्म सुलु में देखा था। जिसमें उसने बेहतरीन हाउस वाइफ का रोल निभाया था।

मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में विद्या ने बॉडी शेमिंग किए जाने और अपने ऐसे दौर के बारे में बात की जबकि विद्या को खुद पर ही शक होने लगा था। विद्या ने कहा कि उन्होंने अपने शरीर से लंबी लड़ाई लड़ी है। वह काफी गुस्सा थीं और अपनी बॉडी से नफरत भी करती थीं। यह कहते हुए उन्होंने कहा कि वजन कम करने के बाद भी जिंदगी में कई मौकों पर उन्होंने महसूस किया कि उन्हें हर किसी ने ‘पूरी तरह स्वीकार’ नहीं किया गया है और इसलिए किसी दूसरे के नजरिए से खुद में बदलाव लाने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि इससे उन्हें नई रोशनी मिली है। विद्या ने कहा कि अपनी बॉडी को स्वीकार करने में उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और अब वह अपने आपको और ज्यादा खुश और खूबसूरत महसूस करती हैं। उन्होंने कहा कि आजकल लोग बॉडी के ऊपर बहुत ज्यादा बात करते हैं और उन्हें ऐसी बातें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती हैं। ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए विद्या ने सवाल उठाया कि आखिर कोई लोगों की ‘छोटी सोच’ के लिए उनकी आलोचना क्यों नहीं करता है।

विद्या की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन मंगल’ और एनटी रामाराव की बायॉपिक पर वह अभी काम कर रही है।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.