क्रिकेटर श्रीसंत के ‘आजीवन प्रतिबंध’ पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – सुप्रीम कोर्ट ने आज टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत पर फैसला सुनाया है। कोर्ट ने बीसीसीआई की तरफ से लगाए गए ‘आजीवन प्रतिबंध’ पर फैसला सुनाया है। कोर्ट ने श्रीसंत को राहत देते हुए बीसीसीआई से कहा कि प्रतिबंध पर फिर से विचार करें। अदालत ने कहा कि तीन महीने में बीसीसीआई फैसला करे। कोर्ट ने श्रीसंथ पर आजीवन प्रतिबंध खत्म को खत्म कर दिया है, लेकिन वो अभी खेल नहीं पाएंगे।

जजों ने कहा –
अदालत में जजों ने कहा कि लाइफटाइम बैन ज्यादा है। बता दें कि 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम सामने आया था। पुलिस जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी, लेकिन बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद केरल हाइकोर्ट की एकल जज बेंच ने प्रतिबंध हटाया था। लेकिन बीसीसीआई की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई करते हुए केरल हाई कोर्ट ने अपने फैसले को पलट हुए एक बार फिर प्रतिबंध लगा दिया।

बीसीसीआई की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई करते हुए केरल हाई कोर्ट ने अपने फैसले को पलट हुए एक बार फिर प्रतिबंध लगा दिया। इस फैसले को श्रीसंथ ने सुप्रीम कोर्ट में चुनोती दी थी। श्रीसंत जब स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे थे तब वो राजस्तहन रॉयल्स टीम का हिस्सा थे।

You might also like

Comments are closed.