सुप्रीम कोर्ट का नाम लेकर फंसे राहुल गांधी, कोर्ट ने भेजा नोटिस 

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – राफेल मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साधने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद ही मुश्किलों में फास्ट नजर आ रहे है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को उनके खिलाफ दायर अवमानना याचिका के संबंध में नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी से एक सप्ताह के अंदर उनका जवाब माँगा है।

दरअसल बीजेपी संसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिसकी सुनवाई आज सुप्रीम कोर्ट में की गई। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ”हम यह स्पष्ट करते हैं कि राफेल मामले की सुनवाई करते हुए इस तरह की टिप्पणियां करने का मौका कभी नहीं आया”। कोर्ट ने कहा, ‘राहुल गांधी ने इस अदालत का नाम लेकर राफेल सौदे के बारे में मीडिया व जनता को जो भी कहा है वो गलत है।

आपको बता दे कि राफेल मामले को लेकर राहुल गांधी ने कहा था ‘अब सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया, चौकीदार चोर है’। मैं खुश हूं की सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को स्वीकार किया। इस पर बीजेपी संसद मीनाक्षी लेखी दवा किया था कि कांग्रेस अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट का हवाला दे कर ऐसा कह रहे है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 23 अप्रैल को की जाएगी।

You might also like

Comments are closed.