ट्रोलर्स के निशाने पर ‘कलंक’ का पोस्टर, कहा इस फिल्म की है कॉपी!

0 257

मुंबई : समाचर ऑनलाइन – आलिआ भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का पोस्टर और सभी स्टार के फर्स्ट लुक आ चुके है और इसके साथ ही आज इस फिल्म का टीजर भी रिलीज़ हो गया है। फिल्म का पोस्टर और टीजर देख लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही है। लेकिन पोस्टर आने के बाद ही फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया में ट्रोल का कारण बन गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ‘कलंक’ का पोस्टर फिल्म ओम जय जगदीश का कॉपी बता रहे है। एक यूजर ने इसे ट्रोल करते हुए लिखा क्या किसी को ओम जय जगदीश याद है। इस पोस्टर को लेकर लोग मीम्स भी बना रहे है-  कलंक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जब आप कुछ चेंजेंस के साथ अपने दोस्त का होमवर्क कॉपी करते हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या कलंक, ओम जय जगदीश का रीमेक है?

आपको बता दे कि फिल्म ओम जय जगदीश साल 2002 में आई थी जिसे अनुपम खेर ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म भी मल्टी स्ट्रार फिल्म थी। अगर आप देखे तो दोनों का पोस्टर भी कुछ मिलता जुलता है। इसलिए लोग ‘कलंक’ की इस फिल्म से तुलना कर रहे है।

फिल्म की बात करें तो कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे दिग्गज सितारे हैं। फिल्म का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है। ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.