आजम खान के ‘अंडरवियर’ वाले बयान पर स्मृति ईरानी ने कहा, ध्यान रहें भारत में महिलाओं की अलग जगह 

0 35

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाईन – राजनीति में बदजुबानी की इंतहा हो गई। समाजवाद के नाम पर राजनीति का परचम लहराने वाले किसी महिला के ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर बैठे हैं कि उसे लिखा भी नहीं जा सकता। समाजवाद पार्टी के बड़े चेहरों में सुमार किये जाने वाले आजम खान एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर चौतरफा घिर गए हैं। रामपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरी जया प्रदा के लिए आजम खान ने एक प्रचार सभा के दौरान जिस घटिया स्तर के बयान का सहारा लिया है, उससे यूपी ही नहीं पूरे देश की राजनीति गर्मा गई है।

आजम खान के जया प्रदा को लेकर दिए बयान पर सुषमा स्वराज द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद अब  भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने भी जोरदार हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने कहा कि एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है और समाजवादी नेता चुपचाप बैठे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अनुरोध करती हूं कि राजनीति की अपनी जगह है और भारत में महिलाओं की अपनी अलग जगह है।

स्मृति ईरानी ने कहा एक महिला पर आपत्तिजनक बयान दिया जा रहा था और सपा नेता चुपचाप बैठे थे।मैं उनसे आग्रह करती हूं कि राजनीति का अपना स्थान है और भारत में महिलाअरों के लिए सम्मान का अपना स्थान है। इस पूरे मामले पर जया प्रदा ने कहा कि मैं मायावती से अपील करती हूं कि समाजवादी पार्टी से समर्थन वापस ले।
आजम खान ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे प्रतिनिधित्व कराया, उनकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में समझ गया कि उनका अंडरवियर ण्ण्ण्णण्ण्ण्ण। हालांकि उन्होंने अपने इस बयान में  किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ जया प्रदा की तरफ था। आजम खान के इस बयान के बाद सोमवार को जया प्रदा ने कहा, ये मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। साल 2009 से यह झेल रही हूं। मैं काफी हिल गई हूं। अखिलेश बगल में बैठे हुए थे और उन्होंने कुछ नहीं बोला। पहले मेरी अश्लील तस्वीरें बंटवाई थी। मुझे डराने के लिए ये सब कर रहे हैं। मैं डरी नहीं हूं और रामपुर छोड़ने वाली नहीं हूं। पहले मैं डरती थी लेकिन अब नहीं। अखिलेश आजम खान को पार्टी से बाहर निकालें। रामपुर की जनता मेरे साथ खड़ी है। पहले भी मुझे पार्टी से निकाला गया आजम खान को नहीं।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.