गंभीर बीमारी से गुज़र रहे मिथुन चक्रवर्ती!

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे है। हालांकि इन दिनों वह फिल्म “द ताशकंद फाइल्स” के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर बनी है जो 11 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन का इलाज केरल में चल रहा है।

मिथुन इन दिनों पीठ दर्द से गुजर रहे हैं और इसी कारण वे इन दिनों केरल में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसकी जानकारी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने दी है। नमाशी ने कहा कि जब भी पापा लॉस एंजिलिस जाते हैं, तो लोग मान लेते हैं कि वह बीमार हैं। इस समय वह केरल में अपनी पीठ के दर्द की वजह से थेरेपी ले रहे हैं। वह अपनी फिल्म “द ताशकंद फाइल्स” की रिलीज से पहले मुंबई आ जाएंगे। आगे नमाशी ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती का 90 फीसदी पीठ का दर्द ठीक हो चुका है और वह जल्द काम पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म “द ताशकंद फाइल्स” काफी चर्चा में है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बसु प्रसाद, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और पकंज त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

You might also like

Comments are closed.