तेजाब फेंकने के बाद जब पुलिस ने घेरा तो खुद को मारी गोली

सदाशिव पेठ की वारदात से पुणे में मची खलबली

पुणे : समाचार ऑनलाइन – बीती रात पुणे शहर में तब खलबली मच गई जब एक युवक पर तेजाब फेंकने के बाद पुलिस द्वारा घेरे जाने से घबराए आरोपी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सदाशिव पेठ के तिलक रोड पर हुई इस वारदात में खुदकुशी करनेवाले युवक के पास से मिली सैक बैग में फाइटर पंच, दो कोयता, दो चाकू जैसे घातक हथियार पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि वह जिस पर तेजाब फेंका गया उस युवक के परिवार को खत्म करने के इरादे से अक्कलकोट से पुणे आया था।

सिद्धराम विजयकुमार कलशेट्टी (25, निवासी अक्कलकोट) ऐसा आत्महत्या करनेवाले का नाम है। वह तेल का व्यापारी है और जिस पर उसने तेजाब फेंका वह रोहित खरात लॉ का छात्र है। उसकी माँ ज्योतिष विशारद है। जब रोहित और उसकी मां अक्कलकोट में देवदर्शन के लिए गए थे, तब सिद्धराम की उसकी माँ के साथ जान पहचान हुई थी। बाद में उसने उनसे फेसबुक पर दोस्ती की और अश्लील मैसेज भेजने लगा। रोहित की माँ ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी, विश्रामबाग पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। इसके बाद वह जमानत पर छूटा था।

जमानत पर छूटने के बाद सिद्धराम कल रात पुणे आया। यहां तिलक रोड पर स्वप्नगन्धा सोसाइटी के सामने रोहित अपनी एक दोस्त के साथ बात कर रहा था तब सिद्धराम ने उस पर तेजाब फेंक दिया। हो हल्ला मचने पर वह पड़ोस की बिल्डिंग में जा छिपा। वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। रोहित को अस्पताल पहुँचाने के बाद पुलिस ने सिद्धराम की तलाश शुरू की। उसके बिल्डिंग में छिपे रहने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बिल्डिंग को घेर लिया। पुलिस को देखकर वह हड़बड़ा गया और बिल्डिंग की डक्ट में गिर गया। यहां उसने कनपटी पर पिस्तौल लगाकर खुद को गोली मार ली। इससे पहले उसने पुलिस की दिशा में भी फायरिंग किये जाने की खबर है। तेजाब अटैक में रोहित का चेहरा झुलस गया है उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

You might also like

Comments are closed.