मलिंगा की फॉर्म मुंबई के लिए महत्वपूर्ण : रोहित

मुंबई (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण के पिछले कुछ मैचों में टीम को तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की कमी खली थी। उन्होंने कहा कि मलिंगा का प्रदर्शन टीम की संभावनाओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

मुंबई इंडियंस ने सोमवार को लसिथ मलिंगा के चार विकेटों के बाद आखिरी के ओवरों में खेली गई हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी के सहारे लीग के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

रोहित ने मैच के बाद कहा, “लसिथ का प्रदर्शन हमारे लिए काफी अहम है। पिछले कुछ मैचों में टीम को उनकी काफी कमी महसूस हुई है। उनकी फॉर्म मुंबई के लिए बहुत जरूरी है। मेरा यकीन करें कि उन्होंने इतने वर्षो में जो कुछ किया है (यह उसी का असर है), वानखेडे में डेथ ओवर में गेंदबाजी करना उतना आसान नहीं है।”

उन्होंने कहा, “बेंगलोर की टीम को 170 के करीब रोकने का श्रेय हमारे टीम के गेंदबाजों को जाना चाहिए।” मलिंगा ने इस मैच में 31 रन देकर चार विकेट चटकाए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मलिंगा ने कहा, “पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए मुश्किल भरे रहे क्योंकि घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मुझे वापस श्रीलंका की यात्रा करनी पड़ी। लेकिन, मुझे एहसास हुआ कि मैं जहां भी खेलता हूं मुझे अपना 100 प्रतिशत देने का मौका मिलता है और आज मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और टीम ने जीत हासिल की।”

You might also like

Comments are closed.