मस्जिद में गोलीबारी, बाल बाल बचे क्रिकेट खिलाड़ी 

क्राइस्टचर्च : समाचार एजेंसी – न्यूजीलैंड के साउथ आइसलैंड सिटी की एक मस्जिद में गोलीबारी का मामला सामने आया है। इस मामले में कई लोगों के हताहत होने की आशंकाए जताई जा रही है। यह घटना आज की है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया।

न्यूजीलैंड पुलिस के मुताबिक, मस्जिद में एक बंदूकधारी ने अचानक गोली चलानी शुरू कर दी। गोलीबारी होते ही मस्जिद में अफरातफरी मच गई और लोग इधर से उधर भागने लगे। जिसके बाद ‘क्राइस्टचर्च में गंभीर स्थिति पैदा हो गई है। पुलिस इससे निपटने का प्रयास कर रही है लेकिन खतरा अभी भी बना हुआ है’। हालांकि अब मस्जिद को खली करा दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के दौरान वहां बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी मौजूद थे, जो वहां नमाज़ पढ़ने आए थे। हालांकि इस घटना में किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है और सभी सुरक्षित हैं।

बता दे कि बांग्लादेश की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन इस घटना के बाद से टीम जल्द से जल्द न्यूजीलैंड छोड़ देना चाहती है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल ने ट्वीट कर कहा, ‘गोलीबारी में पूरी टीम बाल-बाल बच गई, बेहद डरावना अनुभव था’। अभी तक पुलिस ने ये नहीं बताया है कि घटना में कितने लोगों की जान गई है, लेकिन सेंट्रल क्राइस्टचर्च में प्रशासन ने लोगों को घर के अंदर रहने को कहा है।

You might also like

Comments are closed.