बिहार के  डायनासोर नीतीश कुमार चुनाव बाद पार्टी के साथ गायब हो जायंगे : तेजस्वी यादव 

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाईन – बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने फिर एक बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है । एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को डायनासोर तक कह डाला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार डायनासोर की तरह है. आने वाले कुछ दिनों में वे और उनकी पार्टी गायब हो जायगी।

इस बार के चुनाव में सभी 40 सीटें जीतेंगे का उन्होंने दावा किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में हमने वहां भी जीत दर्ज की जहां हमारा प्रभाव नहीं था । महाआघाडी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि एक ही मंच पर आने का हमारा प्रयास रहेगा। सभी जगह पर महागठबंधन हुआ है. लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर नहीं हो सका । चुनाव से पहले एक साथ नहीं आ पाए तो क्या, चुनाव बाद एकसाथ आ जायगे।

चुनाव परिणाम के बाद महागठबंधन का नेता कौन होगा? इस सवाल के जबाव में उल्टा सवाल कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कितने राज्यों में अपने नेता का नाम घोषित किया है ।
इससे पहले भी तेजस्वी यादव कई बार नीतीश कुमार पर निशाना साध चुके हैं. खास कर नीतीश पर ये आरोप लगाकर कि वे आरजेडी के साथ फिर से गठबंधन करना चाहते थे । बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है । अब तक इस मामले में नीतीश कुमार का बयान सामने नहीं आया है लेकिन जिस दावे के साथ तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं उससे जेडीयू के लिए मुश्किलें खड़ी हो गयी है ।
You might also like

Comments are closed.