कानूनी कार्रवाई में फसे आयुष्मान, स्क्रिप्ट चुराने का आरोप 

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 काफी अच्छा गया। आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। लेकिन इस साल के शुरू होते ही आयुष्मान कानूनी चक्कर में फास गए।

आयुष्मान फिल्म ‘बाला’ में नजर आने वाले थे। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जो गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है। फिल्म सबके सामने आती उससे पहले ही फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई। दरअसल कमल कांत चंद्रा ने आयुष्मान के साथ फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन पर उनकी कहानी चुराने का आरोप लगाया है।

कमल कांत चंद्रा ने कहा कि, उन्होंने व्हाट्सप्प पर यह आईडिया आयुष्मान को भेजा था और उन्हें यह आईडिया पसंद भी आया था। लेकिन इसके बाद आयुष्मान ने कमल को रिप्लाई देना बंद कर दिया और जल्द इस विषय पर फिल्म की घोषणा हो गई।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर ने कहा अमर ने कहा कि वह इस फिल्म पे पिछले 4-5 महीनों से काम कर रहे है। मुझे उनके स्क्रिप्ट के बारे में नहीं पता और ना ही मैं उनसे कभी मिला हूं। जहां तक केस की बात है, उसे प्रोड्यूसर्स संभाल लेंगे।” बता दे कि केस बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज की गई है।

You might also like

Comments are closed.