आलिया भट्ट हुई राजनीति में शामिल ! वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा के शो में फिल्म ‘कलंक’ का प्रचार करने आए इन सितारों ने जमकर मस्ती की , राजनीतिक की गरमा गर्मी को मद्दे नज़र रखते हुए कपिल शर्मा ने इन सभी सितारों से भविष्य में चुनाव लड़ने के बारे में पूछ लिया। इसका जबाब आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया।

इन दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट , वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फिल्म प्रमोट करने को पहुंचे है। इस दौरान इन सभी सितारों से भविष्य में उनके चुनाव लड़ने के बारे में भी पूछा गया और उसका जबाब काफी शानदार था।

कपिल शर्मा ने सबसे पहले वरुण धवन से पूछा कि अगर वो चुनाव लड़ेंगे तो उनका सिंबल क्या होगा। इस पर उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव चिन्ह ‘कच्छा’ होगा, क्योंकि सबसे अच्छा। इसके बाद उन्होंने आलिया भट्ट से भी वही सवाल किया जिसमे अलिअ ने काफी मजेदार जवाब दिया ,आलिया भटट् ने कहा कि राजनीति में चमचे तो बहुत देखे हैं, लेकिन थाली नहीं देखी। इसलिए मेरा चुनाव चिन्ह ‘थाली’ होगा। आलिया भट्ट के इस जवाब पर वहां मौजूद शो की जज अर्चना पूरन सिंह और सभी दर्शक ठहके लगाकर हंसने लगे।आलिया भट्ट के बाद सोनाक्षी सिन्हा से सवाल पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनका चुनाव चिन्ह ‘खामोश’ होगा। आगे उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी बोलेगी कम और काम करेगी ज्यादा। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा दी है।

You might also like

Comments are closed.