हेमा मालिनी नहीं चाहतीं मथुरा सीट छोड़ फतेहपुर सीकरी जाना

 मथुरा, 17 मार्च (आईएएनएस)| गुजरे जमाने में ‘ड्रीम गर्ल’ नाम से मशहूर रहीं हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री और उत्तर प्रदेश के मथुरा-वृंदावन से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया है कि इस बात का सवाल ही नहीं उठता कि प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का रास्ता साफ करने के लिए वह पड़ोस की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें।

  सूत्रों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कोर समूह ने फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबू लाल के स्थान पर हेमा मालिनी को टिकट देने का निर्णय कर लिया है। यह जाट बहुल सीट है।

सूत्रों के अनुसार, पार्टी नेता मानते हैं कि यदि अभिनेता धर्मेद्र ने यहां प्रचार कर दिया तो उनकी पत्नी हेमा यह सीट आसानी से जीत जाएंगी, क्योंकि धर्मेद्र भी जाट समुदाय से हैं।

लेकिन हेमा को यह प्रस्ताव पसंद नहीं है। उन्होंने कई मौकों पर स्पष्ट कर दिया है कि मथुरा से उनका लगाव राधा-कृष्ण के प्रति उनकी श्रद्धा को लेकर है।

उनके समर्थकों का कहना है कि हेमा ने यहां ढेर सारे काम किए हैं और कई बड़ी परियोजनाओं पर अभी भी काम चल रहा है। यदि उन्हें इस सीट से हटा दिया गया तो परियोजनाएं लटक सकती हैं।

सपा-बसपा-रालोद गठबंधन में मथुरा सीट राष्ट्रीय लोकदल के खाते में गई है। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी यहां से उम्मीदवार हो सकते हैं। पिछली बार जयंत हेमा मालिनी से हार गए थे। रालोद से दूसरा नाम वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण का चल रहा है।