लिखित में माफी मांगने पर हुई थी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वापसी : सिंधिया

शिवपुरी, 19 अप्रैल (आईएएनएस)| कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के साथ दुव्यर्वहार करने वाले कार्यकर्ताओं की पार्टी में वापसी से नाराज होकर प्रियंका के शिवसेना में शामिल होने पर कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र के प्रभारी और गुना से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कहा कि कार्यकर्ताओं ने लिखित में माफी मांग ली थी, इसलिए उन्हें चेतावनी देते हुए पार्टी में वापस ले लिया गया।

सिधिया ने प्रियंका चतुर्वेदी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “प्रियंका ने कांग्रेस के साथ मिल कर बहुत लड़ाई लड़ी है। बहुत ही उत्तम श्रेणी की प्रवक्ता रही हैं। जहां तक उनसे(प्रियंका) जुड़ा मुद्दा है, तो यह घटना मेरे (ज्योतिरादित्य) कार्यकाल में नहीं घटी थी। यह घटना पिछले वर्ष अगस्त में घटी थी और मुझे जिम्मेदारी मिली है जनवरी के अंत में। वर्तमान में वहां (मथुरा) के उम्मीदवार ने संबंधित लोगों की जरूरत बताई तो मैंने कहा था पहले जाकर माफी मांगे। लिखित रूप में उन्होंने माफी मांगी है, एसएमएस किए। माफी मांगने के बाद चेतावनी देते हुए कि दोबारा इस तरह का कार्य नहीं करेंगे, कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल किया गया है।”

ज्ञात हो कि प्रियंका चतुर्वेदी से बीते साल मथुरा में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की थीं, जिस पर उन कार्यकर्ताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। मगर पिछले दिनों उन कार्यकर्ताओं की पार्टी में वापसी होने पर प्रियंका ने नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने ट्वीट भी किया था। उसके बाद उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और शुक्रवार को वह मुम्बई में शिवसेना में शामिल हो गईं।