मतदाताओं पर सीसीटीवी के जरिए मोदी की नजर : भाजपा विधायक

 अहमदाबाद, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| गुजरात के फतेपुरा से विधायक रमेश कटारा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीसीटीवी नेटवर्क के जरिए हर मतदान केंद्र पर नजर रखे हुए हैं।

 एक चुनावी सभा में कटारा ने कहा, “इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर पोलिंग बूथ पर यह देखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाया है कि कौन भाजपा को वोट दे रहा है और कौन कांग्रेस को।”

आरक्षित संसदीय सीट दाहोद से भाजपा प्रत्याशी व मौजूदा सांसद जसवंत सिंह भाभोर के लिए प्रचार करने के दौरान कटारा ने कहा, “वह (मोदी) दिल्ली में बैठकर देखेंगे और अगर भाजपा को किसी बूथ पर कम वोट मिलेगा तो उस इलाके की सरकारी मदद में कमी कर दी जाएगी।”

इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बारे में जब कांग्रेस की गुजरात इकाई के प्रवक्ता मनीष दोषी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कटारा के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आयोग भाजपा विधायक पर कार्रवाई करेगा और राज्य में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करेगा।

इससे पहले छह अप्रैल को भाजपा के वघोदिया के विधायक मधु श्रीवास्तव ने मतदाताओं को धमकाया था कि अगर उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया तो इसके ‘गंभीर नतीजे’ होंगे। कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी, जिस पर श्रीवास्तव को नोटिस जारी हुआ था।