जीरो की असफलता से बुरा लगा था : शाहरुख

बीजिंग, 18 अप्रैल (आईएएनएस)| सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि जीरो के असफल होने के बाद वह अभी तक अपनी अगली फिल्म पर कोई निर्णय नहीं ले पाए हैं।

शाहरुख ने चाइना ग्लोबल टेलीविजन नेटवर्क (सीजीटीएन) के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “दुर्भाग्यवश जीरो को भारत में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। हो सकता है मैंने गलत फिल्म बनाई हो, हो सकता है मैं ठीक से कहानी को न कह पाया हो, इसलिए यहां फिल्म की संभावित प्रतिक्रिया को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं। मुझे आशा है कि यहां लोग इसे पसंद करेंगे।”

शाहरुख की जीरो को बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के समापन समारोह के लिए चुना गया है। यह समारोह 20 अप्रैल को समाप्त होगा।

शाहरुख ने कहा, “जब यह नहीं चली तो मुझे बुरा लगा कि इसे इतने लोगों ने खारिज कर दिया.. जब आप कोई इस तरह की फिल्म तीन साल में बनाते हैं और वह गड़बड़ हो जाए..आप निराश नहीं होंगे बल्कि.. मैं इसे देखना नहीं चाहता था। मैं इसे तीन महीने बाद देखने जा रहा हूं। हो सकता है मैं इसमें उन कमियों को ढूढ़ पाऊं, जो मेरी अनुपस्थिति में इसमें हुई होंगी।”

शाहरुख की अगली परियोजना क्या है?

उन्होंने कहा, “मैंने तय नहीं किया है कि अगली फिल्म क्या होगी। मैंने सोचा है कुछ महीने आराम करूंगा और उसके बाद जो मन में आएगा उसे करने की कोशिश करूंगा, क्योंकि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने 30 सालों तक काम किया है, मैंने दिन में 16 घंटे काम किए हैं, इसलिए यदि यह सुबह आप को उत्साहित नहीं करता है तो आप नहीं जागेंगे।”