इटली लीग : स्पाल ने जुवेंतस के खिलाफ किया उलटफेर

फेरारा, 14 अप्रैल (आईएएनएस)| मौजूदा इटली लीग चैम्पियन जुवेंतस को शनिवार रात यहां 32वें दौर के मैच में स्पाल के खिलाफ 2-1 से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा।

पुर्तगाल के करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस मैच में नहीं खेल रहे थे और मेहमान टीम को उनकी कमी खली।

बीबीसी के अनुसार, अगर जुवेंतस मुकाबला जीतने में कामयाब रहती तो लगातार आठवीं बार लीग का खिताब अपने नाम कर लेती। अब उसे खिताब जीतने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

जुवेंतस 84 अंकों के साथ तालिका में फिलहाल, पहले स्थान पर काबिज है। इस बड़ी जीत के बाद स्पाल की टीम 13वें पायदान पर पहुंच गई है। मौजूदा चैम्पियन को लीग जीतने के लिए केवल एक अंक की दरकार है। अगर दूसरे पायदान पर मौजूद नेपाली रविवार को अपना मुकाबला हार जाती है तब भी जुवेंतस खिताब जीत जाएगी।

स्पाल ने अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मैच में जुवेंतस का शुरुआत से ही कड़ी टक्कर दी। हालांकि, पहला गोल मेहमान टीम ने किया।

मैच के 30वें मिनट में जुवेंतस ने आक्रमण किया और युवा स्ट्राइकर मोइस कीन ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

दूसरा हाफ पूरी तरह से स्पाल के नाम रहा। मेजबान टीम ने दमदार शुरुआत की और केविन बोनिफाजी ने हेडर के जरिए बराबरी का गोल दागा।

इसके बाद, स्पाल के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा। 74वें मिनट में सर्जियो फ्लोकारी ने गाले करके जुवेंतस की जीत सुनिश्चित कर दी।